मनोरंजन / फिल्म

घोड़े पर सवार होकर अंग्रेजों को पछाड़ते नज़र आई मणिकर्णिका, अमिताभ की आवाज ने बनाया टीजर को दमदार

B. Rao 2018-10-03 13:00:57


बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका की एक लंबे इंतजार के बाद गांधी जयंती के अवसर पर टीजर वीडियो रिलीज किया गया हैं 2 मिनट के इस वीडियो ने रिलीज के बाद ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। रिलीज हुए फिल्म के टीजर में कंगना का जंग के मैदान में घोड़े पर सवार होकर अंग्रेजों को भगाने की जंग लड़ते हुए नजर आ रह हैं।

बैकग्राउंड में कहा यह

टीजर में कंगना का एक्शन अवतार आपको फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ा देगा टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ होती हैं। जो बैकग्राउंड में कह रही है भारतवर्ष एक महान सभ्यता जहां मिट्टी भी सोना थी, और दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे इन्ही दरवाजों से एक दिन घुस आए कुछ घूस शौतानी इरादे। हिंसा और अत्याचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्ण‍िका।

राधा कृष्णा के द्दारा किया गया निर्देशन

टीजर में कंगना का जहां शाही अंदाज दिखाया गया है वहीं इसके इतर कंगना का रणभूमि में संघर्ष करते हुए दिखाया गया हैं फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा के द्दारा किया गया हैं। टीजर में कंगना देश की आजादी के लिए लड़ते नजर आ रही हैं।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म झांसी की रानी के जीवन पर आधारित हैं जिन्होंने देश की आजादी के लिए लड़ते-लड़ते बलिदान दे दिया था फिल्म में कंगना झासी की रानी के किरदार में नजर आएंगी फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।