मनोरंजन /

सनी की लाइफ का चैप्टर

B. Rao 2018-09-14 12:37:53


बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की लाइफ पर बनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' को फैंस का अच्छा रिसपॉन्स मिला है। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। सनी ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी ही बायोपिक में काम किया है। सनी की बायोपिक का दूसरी सीजन भी जल्द आने वाला है। पहले हिस्से में सनी की जिंदगी से जुड़ी कई अनसुनी जानकारियां सामने आईं। सनी ने न्यूज चैनल आजतक से बातचीत के दौरान अपनी वेब सीरीज और जिंदगी से जुड़ी घटनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, 'ये वेब सीरीज उनके दिल के बेहद करीब हैं। जब वो फिल्म के लिए शूट कर रही थीं, तो वो ये लम्हा दोबारा जी रही थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में जो कुछ घटा है वो वेब सीरीज का हिस्सा है।' बता दें कि सनी लियोनी की पहली वेब सीरीज में उनके एडल्ट स्टार बनने की जर्नी को दिखाया गया था। 

इस दौरान सनी ने बताया कि, 'पहले सीजन को मिले अच्छे रिस्पॉन्स  के बाद दूसरे सीजन में उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। पति डेनियल वेबर से मिलना और उनसे शादी करने की कहानी को दिखाया जाएगा। सनी ने बातचीत में बताया कि सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें लोग ट्रोल करते हैं और नेगेटिव बातें लिखते हैं, ऐसे में सनी इन्हें ब्लॉक करना ही सही समझती हैं।'

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया कि आजकल वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस कर रही हैं। अपने तीनों बच्चों को भरपूर टाइम दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो अपनी हिंदी पर काफी काम कर रही हैं। वो पहले से काफी बेहतर हिंदी बोलने लगी हैं। फैंस की तरह वो भी अपनी अगली वेब सीरीज का इंतजार बेसब्री से कर रही हैं। बता दें कि उनके इस सीजन को 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।